खून का हर कतरा भारत को समर्पित

1 min read

खून का हर कतरा भारत को समर्पित

अम्बेडकरनगर। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के 54 वें जन्मदिन पर आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने मेडिकल कॉलेज सद्दर पुर में रक्त दान किया और जिला कार्यालय पर केक काटकर अरविंद केजरीवाल का जन्मदिन धूम धाम से मनाया गया।
रक्तदान कार्यक्रम cyss प्रदेश सचिव विनोद पटेल के नेतृत्व में जिला अध्यक्ष राजेंद्र कुमार वर्मा की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ। रक्तदान करने वालों में विनोद पटेल, रुद्र पटेल, सौरभ वर्मा, हिमांशु वर्मा, सतीश वर्मा, मोहित वर्मा, विनय कुमार, मो0 कासिम, मनीष वर्मा, विंदेश्वरी प्रसाद रहे।
जिला अध्यक्ष राजेंद्र कुमार वर्मा ने कहा कि हमारी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व आदरणीय अरविंद केजरीवाल और संजय सिंह का मकसद ही है कि हमारे खून का कतरा कतरा देश की गरीब और असहाय लोगों के लिए समर्पित है। उनके कथन से प्रभावित होकर आज आम आदमी पार्टी के सिपाहियों ने रक्त दान किया और आगे भी किसी जरूरत मन्द लोगों को जरूरत पड़ी तो हम उनके साथ खड़े मिलेगें।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से अनीता यादव, राकेश वर्मा, डॉ0 सचींद्र वर्मा, निकेश कनौजिया, शिवम् पटेल, रंभवती, लालमनि, चमेली सोन कली आदि लोग उपस्थित रहे।
रक्त कोष राजकीय मेडिकल कॉलेज की तरफ से डॉ मनोज कुमार गुप्ता, संतोष मिश्रा, राजकुमार, दीपक नाग खुशीराम आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

कॉपीराईट एक्ट 1957
के तहत इस वेबसाईट
पर दी हुई सामग्री को
पूर्ण अथवा आंशिक रूप
से कॉपी करना एक
दंडनीय अपराध है

(c) अवधी खबर -
सर्वाधिकार सुरक्षित