स्कूल से शिक्षक का अपहरण, पुलिस ने अपहर्ताओं को दबोचा

1 min read
Latest News Ambedkar Nagar
Latest News Ambedkar Nagar

अंबेडकरनगर। दिनदहाड़े फिल्मी अंदाज में प्राथमिक विद्यालय से शिक्षक का बाइक सवार युवकों ने अपहरण कर लिया। सतर्क पुलिस ने थोड़ी देर में कथित अपहर्ताओं को दबोच लिया और शिक्षक को छुड़ाया। छह आरोपितों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। छानबीन में मामला प्रथम द्रष्ट्या ब्याज पर लिए गए 90 हजार रुपये वापस न करने से जुड़ा पाया गया है।

युवक शिक्षक से कुछ माह पूर्व ही उसकी बाइक छीन चुके हैं। प्रकरण जहांगीरगंज के प्राथमिक विद्यालय इटहुआ सुंदरपुर का है।जलालपुर थाने के मंगुराडिला के अमरदीप सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत हैं। शुक्रवार दोपहर वह विद्यालय में पढ़ा रहे थे। तीन बाइकों पर सवार होकर छह युवक पहुंचे और सहायक अध्यापक अमरदीप को जबरन बाइक पर बैठाकर फरार हो गए।

जहांगीरगंज, आलापुर व बसखारी थाने की पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर बसखारी थाने के बुकिया गांव के पास से कथित अपहर्ताओं को घेरकर पकड़ लिया। इनके कब्जे से शिक्षक अमरदीप को भी छुड़ा लिया और सभी आरोपितों को जहांगीरगंज पुलिस को सौंप दिया। पूछताछ में मामला लेनदेन का सामने आया है।

जलालपुर थाने के नंदापुर गांव के अमित कुमार से कुछ वर्ष पूर्व शिक्षक अमरदीप ने 90 हजार रुपये ब्याज पर लिए थे, जिसे वापस नहीं कर रहे थे। शुक्रवार को अमित कुमार अपने अन्य साथियों के साथ विद्यालय पहुंचकर पैसा मांगने लगा। इनकार करने पर शिक्षक को मोटरसाइकिल पर जबरन बैठाकर फरार हो गए। अमरदीप ने बताया कि रुपया समय पर न चुकाने के कारण आरोपितों ने पांच माह पूर्व बाइक छीन ली थी। थानाध्यक्ष शंभूनाथ ने बताया कि लेनदेन के चलते इस तरह की वारदात हुई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

अमित सिंह भीटी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

कॉपीराईट एक्ट 1957
के तहत इस वेबसाईट
पर दी हुई सामग्री को
पूर्ण अथवा आंशिक रूप
से कॉपी करना एक
दंडनीय अपराध है

(c) अवधी खबर -
सर्वाधिकार सुरक्षित