शिकायत करना पड़ा भारी पीआरबी के सामने महिला को पीटा

1 min read

भीटी अम्बेडकर नगर। भाजपा सरकार में भी महिलाएं सुरक्षित नही है सरकार लाख दावा कर ले लेकिन जमीनी हक़ीकत कुछ और ही है। शनिवार को जमीनी विवाद में निर्माण कार्य कर रहे विपक्षी जोराईराम की शिकायत पीआरबी से करने पर महिला को भारी पड़ गया। आवेश में आकर पीआरबी के सामने ही आरोपी ने पिटाई कर दिया।

मामला भीटी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा दुल्लापुर का है। जहां पर जमीन के बंटवारे का मुकदमा भीटी एसडीएम के कोर्ट पर विचाराधीन होने के बावजूद भी पड़ोसी के द्वारा जबरन निर्माण कार्य पुलिस की मिलीभगत से रुक रुक कर काफी दिनों से किया जा रहा है। निर्माण कार्य सोची समझी राजनीति के चलते किसी त्योहार या छुट्टी के दिन ही किया जाता है ताकि पीड़ित कहीं अपनी बात को ना रखने पाए। शनिवार को भी विपक्षी के द्वारा दीवाल का निर्माण कार्य किया जा रहा था।

पीड़िता ने इसकी डायल 112 पर दिया। सूचना पर पहुँची पीआरबी के सामने आवेश में आकर विपक्षी जोरईराम पुत्र अगनु के द्वारा पीड़िता किरण पत्नी विनोद कुमार को लात घूसों से पीट दिया। पीआरबी मूकदर्शक बनी देखती रही। बाद में पीआरबी ने निर्माण कार्य रुकवाते हुये आरोपी जोरई राम व पीड़िता के देवर संजय को थाने लेकर चली गई। पीड़िता भीटी थाने पहुचकर लिखित तहरीर देते हुये उचित कार्यवाही की मांग की है। वही थानाध्यक्ष भीटी संजय पांडेय से टेलीफोनिक वार्ता करने की कोशिश की गई तो संपर्क नही हो सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

कॉपीराईट एक्ट 1957
के तहत इस वेबसाईट
पर दी हुई सामग्री को
पूर्ण अथवा आंशिक रूप
से कॉपी करना एक
दंडनीय अपराध है

(c) अवधी खबर -
सर्वाधिकार सुरक्षित