बसपा शासनकाल में ही स्थापित होगा कानून का राज : रामप्रकाश गौतम

1 min read

बसपा प्रत्याशियों के साथ चट्टान की तरह खड़ा है बहुजन समाज

रामप्रकाश गौतम

आलापुर अंबेडकरनगर। बहुजन समाज पार्टी के सत्ता में आने पर ही उत्तर प्रदेश में कानून का राज स्थापित होगा और दबे कुचले शोषित पीड़ित वंचित लोगों को न्याय मिल सकेगा तथा प्रदेश में विकास के साथ-साथ आम जनमानस में खुशहाली भी आएगी उक्त बातें बहुजन समाज पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष रामप्रकाश गौतम ने सोमवार को आलापुर तहसील मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं।

पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष रामप्रकाश गौतम बसपा विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष बलराम निषाद उपाध्यक्ष विजेंद्र मिश्रा जहांगीरगंज नगर अध्यक्ष संजय शर्मा उपाध्यक्ष सुरेंद्र मोहन मिश्रा वरिष्ठ बसपा नेता रामसूरत राम कोमल भास्कर श्री गोविंद निषाद जयप्रकाश मौर्य छेदी मौर्य रामबचन गौतम आदि लोगों एवं महिलाओं की टीम के साथ बसपा की आलापुर सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी केडी गौतम के लिए गांव-गांव घर-घर जाकर सघन जनसंपर्क के जरिए सहयोग एवं समर्थन की रोजाना अपील कर रहे हैं ।

पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष रामप्रकाश गौतम ने समाजवादी पार्टी के आलापुर समेत अन्य प्रत्याशियों का नाम लिए बगैर उन पर तंज कसते हुए कहा कि इन लोगों ने बहुजन समाज को काफी नुकसान पहुंचाया है बहुजन समाज के लोगों ने इन लोगों को सिर माथे पर बिठाया था लेकिन बसपा के मिशन को कमजोर करने में लगे रहे लोगों ने बहुजन समाज के पीठ में खंजर घोपा है ऐसे में बहुजन समाज इन लोगों को कभी माफ नहीं कर सकता है। बहुजन समाज अब सारी असलियत जान चुका है और बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशियों के साथ पूरी मुस्तैदी से खड़ा है बहुजन समाज पार्टी जिले की पांचों सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

कॉपीराईट एक्ट 1957
के तहत इस वेबसाईट
पर दी हुई सामग्री को
पूर्ण अथवा आंशिक रूप
से कॉपी करना एक
दंडनीय अपराध है

(c) अवधी खबर -
सर्वाधिकार सुरक्षित